Actress Mishka Tarkar Touches Her Height

Actress Mishka Tarkar Touches Her Height

कहते हैं ना….

औरतें वो नहीं सुनना चाहती जो आप सोचते हैं। औरते वो सुनना चाहती हैं जो वो सोचती हैं।”

इन्हीं में से उन सभी महिलाओं के लिए एक मिसाल ‘मिश्का तरकर’जी है, यूएसए में स्थित मिश्का जी ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की जॉब छोड़ अपने पैशन एक्टिंग और डांस  की ट्रेनिंग यूएसए के लॉस एंजेलिस से ली। आज मिश्का जी एक मॉडल और एक्ट्रेस के रूप में हम सब के बीच है, वह एक यूट्यूबर भी है और उनके यूट्यूब चैनल का नाम “मिश्का तरकर” है।

  

इन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल में पारदर्शिता शॉर्ट फिल्म “इट्स बिगिनिंग”और कई टीवी एड्स जैसे “डरमी कूल”, “मेक माय ट्रिप डॉट कॉम”,”होम शॉप 18″  ऐसे बड़े काम करके मिश्का जी ने अपने अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं। इसके अलावा मिश्का जी बीएमडब्ल्यू की मॉडल भी रह चुकी है,और उन्होंने काफी रैंप शो और कैटलॉग सूट किए हैं।

और इसी बीच मिश्का जी और मशहूर अभिनेता “संदेश गौर” हिंदी म्यूजिक वीडियो जो ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज हो रही है “पगली तेरे  लिए” इसमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हाल ही में मशहूर गायिका “जसपिंदर नेरुला” जो फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड पा चुकी उन्होंने मिश्का जी का यह वीडियो जो ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज हुआ है। इसका पोस्टर लांच किया यह म्यूजिक वीडियो तरकर एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के अंतर्गत बनाया गया है।

और इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन रेनू जय ने किया है।

Youtube Channel name is “Mishka Tarkar” and following are my socials

► Subscribe to Mishka Tarkar:

www.youtube.com/mishkatarkar93

► Like me on Facebook Page:

https://www.facebook.com/ActressMishka

► Follow me on Twitter:

https://twitter.com/Mishka_tarkar

► Follow me on Instagram:

https://www.instagram.com/MishkaTarkar

Comments are closed.