महेश्वर फिल्म्स इंटरनेशनल का नया धमाका ‘तेरे नाल सजना’ – इस रोमांटिक गाना ने रिलीज़ होते लोगों के दिलों में बनाई अपनी जगह

महेश्वर फिल्म्स इंटरनेशनल का नया धमाका  ‘तेरे नाल सजना’ –  इस रोमांटिक गाना ने  रिलीज़ होते लोगों के दिलों में बनाई अपनी जगह

महेश्वर फ़िल्म्स इंटरनैशनल प्राइवेट लिमिटेड ऐंड ग्लोबल हंडल SDN BHD ने हाल ही में प्रोड्यूस किया एक जबरदस्त रोमांटिक गाना ‘तेरे नाल सजना’ , जिसको रिलीज़ किया है जी म्यूजिक कंपनी ने । तेरे नाल सजना  को बॉलीवुड में एक जबरदस्त ओपनिंग मिली है । लोगों को ना सिर्फ़ इस गाने के बोल पसंद आ रहे हैं, बल्कि इस वीडियो सॉन्ग को जिस तरह से फ़िल्माया गया है, उसे भी ख़ूब पसंद किया जा रहा है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह गाना चर्चा का विषय बना हुआ है.

‘तेरे नाल सजना’ गाने को बुधातिया मुखर्जी और सलोनी ठक्कर ने अपनी ख़ूबसूरत आवाज़ से संवारा है तो वहीं इस गाने को बुधातिया मुखर्जी ने ही संगीतबद्ध भी किया है. इतना ही नहीं, बुधातिया मुखर्जी ने आंचल और मुकुल के साथ इस गाने को साझा तौर पर लिखा भी है. वीडियो सॉन्ग ‘तेरे नाल सजना’ को शुभम झा ने डायरेक्ट किया है तो इसे मनोज महेश्वर और रितु मन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है । और इसके सह निर्मात्री है नेहा ।

उल्लेखनीय है कि माहेश्वर फ़िल्म्स इंटरनैशनल प्राइवेट लिमिटेड ऐंड ग्लोबल हंडल SDN BHD के बैनर तले प्रोड्यूस किये गये ‘तेरे नाल सजना’ को मलयेशिया में बेरजाया हिल्स के कोल्मर ट्रॉपिकेल में फिल्माया गया है जिसे बड़ी ही ख़ूबसूरती के साथ अपने कैमरे में सार्थक जैन ने क़ैद किया है जबकि इस गाने को बेहद चुस्त तरीके से शंकर पांडे ने एडिट किया है.

‘तेरे नाल सजना’ में एक्टिंग करने के अपने अनुभवों को साझा करते हुए हीरोइन निक्की रघुवंशी कहती हैं, “मलयेशिया में इस गाने की शूटिंग करने का मेरा अनुभव बेहद शानदार रहा. हमने मलयेशिया के ख़ूबसूरत लोकेशन्स पर गाने की शूटिंग की और शूटिंग के बाद हम किसी परिवार की तरह घूमने-फिरने निकल जाया करते थे‌. हमने इस क़दर वहां पर एंजॉय किया कि हमें लगा ही नहीं कि हम वहां पर शूटिंग या फिर काम कर रहे थे. मस्ती-मस्ती में गाने की शूटिंग की और फिर वहां से अपने साथ यादों का ख़जाना लेकर लौटे”.

हीरो राहुल जयसिंह भी इस पूरे एक्सपीरियंस को लेकर बेहद ख़ुश नज़र आए. रिलीज़ होते ही ‘तेरे नाल सजना’ को मिली अपार कामयाबी ने उनकी इस ख़ुशी को दोगुना कर दिया है. वे कहते हैं, “हमें इस बात का अंदाज़ा था कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा, मगर लोग इसे इस क़दर पसंद आएगा, ये हममें से किसी नहीं सोचा था.”

मनोज महेश्वर ने इस मौके पर कहा, “मैं शुरू से ही नई प्रतिभाओं को मौका देने में विश्वास करता आया हूं. ऐसे में मैंने अपने फिल्म इंस्टीट्यूट से निक्की और राहुल की प्रतिभा को पहचान‌ कर दोनों को इस गाने में मौका देने का फ़ैसला किया और गाने की कामयाबी से साफ़ है कि दोनों ही मेरी उम्मीदों पर बिल्कुल खरे उतरे हैं.”

वीडियो सॉन्ग के निर्देशक शुभम झा ने कहा कि निक्की और राहुल ने शूटिंग के दौरान बड़ी ही शिद्दत के साथ इस सॉन्ग में काम किया है और ऐसे में गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. शुभम कहते हैं, “हम उन सभी लोगों  के शुक्रगुज़ार हैं जिन्होंने हमारे गाने को इतना प्यार दिया.”

महेश्वर फिल्म्स इंटरनेशनल का नया धमाका  ‘तेरे नाल सजना’ –  इस रोमांटिक गाना ने  रिलीज़ होते लोगों के दिलों में बनाई अपनी जगह

Comments are closed.